April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Realme यूजर्स इस महीने से कर पाएंगे वाई-फाई कॉलिंग .

1 min read

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme के सभी स्मार्टफोन्स में Wi-Fi Calling सपोर्ट उपलब्ध कराई जाएगी। इस अपडेट को इस महीने दिया जाएगा। इस दौरान Realme X2 Pro पहला फोन होगा जिसे यह अपडेट मिलेगा। इस बात की जानकारी माधव सेठ ने YouTube पर अपलब्ध #AskMadhav के 14वें एपिसोड में दी है।

माधव सेठ ने यह कंफर्म किया है कि Realme स्मार्टफोन्स को जल्द ही Wi-Fi Calling सपोर्ट दिया जाएगा जिसमें Realme X2 Pro सबसे पहला फोन होगा। बाकी के फोन्स को फरवरी और मार्च में यह अपडेट उपलब्ध कराया जाएगा। फरवरी में Realme X2, Realme XT, Realme X, Realme 5 Pro, Realme 3 Pro, Realme 5, Realme 5i और Realme 5s को अपडेट मिलेगा। वहीं, बाकी के Realme 2 Pro, Realme U1, Realme 1, Realme 2, Realme 3, Realme 3i, Realme C1 और Realme C2 को मार्च में यह अपडेट दिया जाएगा।

इस सर्विस के फीचर्स की बात करें तो इसके जरिए वॉयस और वीडियो कॉल बिना किसी परेशानी के VoLTE और वाई-फाई के बीच स्विच-ओवर कर की जा सकेंगी। यह स्मार्टफोन के ज्यादा बड़े इकोसिस्टम पर काम करेगा। साथ ही जियो यूजर्स किसी भी ब्रॉडबैंड के जरिए एक्सेस किया जा सकेगा। इसके लिए यूजर्स को कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा।

VoWiFi कॉलिंग सर्विस के जरिए घर या ऑफिस में ब्रॉडबैंड कनेक्शन से जुड़े वाई-फाई राउटर की मदद से इंटरनेट कॉलिंग की जा सकेगी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.