May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्या , जंगल में मिला लाश

1 min read

मेरठ में मवाना क्षेत्र के खेडी मनिहार गांव में छुट्टी पर आए कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।  गनर का शव गोली लगी हालत में गांव के बहार जंगल में मिला गनर की हत्या की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 

मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार निवासी आशीष कुमार (28) 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। इस समय सिपाही की शामली स्थित पुलिस लाइन में तैनाती थी। सिपाही प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा का गनर भी था। पुलिस के अनुसार आशीष की शादी दौराला थाना क्षेत्र के भराला निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी को लेकर दंपति में विवाद चल रहा था पुलिस के अनुसार आज मंगलवार को सिपाही का ससुराल पक्ष से तलाक को लेकर समझौता भी होना था। पुलिस अधिकारियों का कहना है 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो चुका था।

सिपाही छुट्टी लेकर अपने गांव में आया था, जहां घर से अपने खेत पर देवता पूजने गया था। इस बीच खेत में सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिपाही के कनपटी पर गोली लगी हुई मिली है। चप्पल भी वहीं पर पड़ी मिली। हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। मौके पर इंस्पेक्टर मवाना विनय कुमार आजाद मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है की अभी तक की जांच में सामने आया है की रंजिश के चलते सिपाही की हत्या की गई है। सिपाही का आज तलाक का समझौता होना था 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो चुका था। कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.