April 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिगबॉस 13 में आसिम ने किया हिमांशी को घुटने पर बैठकर कर किया प्रोपोज़

1 min read

एक बार फिर वापिस आयी हिमांशी बिगबॉस में

हिमांशी खुराना ने एक बार फिर असीम रियाज का कनेक्शन बनकर बिग बॉस के घर में एंट्री की है. हिमांशी के घर में आने से असीम रियाज की खुशी का ठिकाना ही नहीं है. असीम ने हिमांशी को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया.

आसिम का हिमांशी को प्रोपोज़ करने पर उनके भाई का रिएक्शन

असीम के हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज करने पर उनके भाई उमर भी काफी शॉक्ड हैं. स्पॉटबॉय से बात करते हुए उमर ने बताया-मेरे लिए ये बहुत हैरान कर देने वाला था. मुझे ये पता था कि हिमांशी को देखकर असीम काफी एक्साइटेड हो जाएगा, लेकिन मैंने ये नहीं सोचा था कि वो अपने घुटनों पर बैठकर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज करेगा.

आसिम के भाई ने बतया आसिम को नासमझ

असीम के भाई उमर ने आगे कहा- मुझे लगता है कि शादी के लिए असीम अभी बहुत छोटा है, लेकिन अभी उसे ये बात समझ नहीं आ रही है. उसने शायद एक्साइटमेंट में ये किया है. लेकिन अभी उसका करियर शुरू ही हुआ है और ये बात उसे घर से निकलकर समझ आएगी असीम के भाई उमर ने ये भी कहा- मुझे लगता है कि असीम ने सलमान सर के शब्द बहुत सीरियसली ले लिए, क्योंकि उन्होंने असीम से कहा था उसकी वजह से ही हिमांशी का ब्रेकअप हुआ है. असीम एक सेंसिटिव और इमोशनल लड़का है और इसीलिए वो हिमांशी के लिए इस हद तक जा रहा है

फ़मिलय का कहना है शादी से ज्यादा ध्यान आसिम का करियर पर होना चाहिए

इंटरव्यू में उमर से पूछा गया कि असीम के हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज करने पर उनकी फैमिली का कैसा रिएक्शन है? इसपर उमर ने कहा – मुझे नहीं लगता कि वो इस समय असीम को शादी करते देखना चाहते हैं. उसे फिल्हाल शादी से ज्यादा अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए उमर का ये भी कहना है कि अगर असीम और हिमांशी सच में एक दूसरे से प्यार करते हैं तो फिर उन्हें घर के बाहर आकर पहले एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना चाहिए. एक दूसरे को समझकर ही कुछ फैसला लेना चाहिए. हालांकि,  उमर को असीम और हिमांशी के रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.