April 20, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मंगल वार को हुआ शारुख खान की चचेरी बहन का निधन

1 min read

वैसै शहनाज के लिए शाहरुख हमेशा से ही एक आइडल भाई बन कर रहे हैं। शहनाज से छोटा होने के बावजूद शाहरुख ने उनकी जिम्मेदारियां ऐसे पूरी की हैं जैसा कि एक बड़ा भाई करता है। दोनों की कहानी भी एक ही है।

इनकी कम उम्र में ही इनके माता-पिता का देहांत हो गया था जब शहरुख और शहनाज को उनकी सख्त जरूरत थी।तब से लेकर अब तक शाहरुख ने अपनी बहन का हर जगह सपोर्ट किया है। वैसे शाहरुख ने अपना करियर बनाने में कितनी मेहनत की है ये तो सभी जानते हैं। आज शाहरुख जो भी हैं, अपनी मेहनत की बदौलत ही हैं। हालांकि उनके इस शानदार करियर में जितना हाथ बहन का है, उतना ही पत्नी गौरी का भी है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के घर में गम का माहौल है. उनकी कजिन सिस्टर नूर जहां का मंगलवार को निधन हो गया है. नूर जहां के छोटे भाई मंसूर ने इस खबर को कंफर्म किया है. बता दें कि नूर जहां लंबे वक्त से कैंसर से लड़ रही थीं.

कैंसर से पीड़ित थी नूर जहां

जियो न्यूज से मंसूर ने बहन की मौत की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि नूर लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं. बता दें कि नूर शाहरुख खान की चचेरी बहन थीं. नूर जहां पाकिस्‍तान के पेशावर के Qissa ख्वानी बाजार के पास मोहल्ला शाह वली कताल इलाके में रहती थीं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.