October 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इटावा: के बकेवर थाने कस्बा लखना क्षेत्र की एक किशोरी के साथ एक युवक व उसके तीन दोस्तों ने मिलकर एक मकान में रेप किया

1 min read

उसके ही मोहल्ले के रहने वाले एक युवक ने किशोरी को कस्बा बकेवर कस्बा के लोहियानगर मोहल्ले में एक दोस्त के  कमरे  में ले जाकर अपने तीन अन्य दोस्तों को बुलाकर रेप किया। दोस्तों ने भी रेप किया।तथा यही नही युवकों ने किशोरी के साथ रेप की वीडियो भी बना ली। रेप करने वाले एक युवक ने किशोरी को फोन करके बुलाकर रेप की वीडियो उसको दिखाकर इससे रुपयों की मांग की। किशोरी से रुपये देने के लिए अपने पिता  एटीएम कार्ड व कोड पूछकर आने को कहा।

रेप करने का वीडियो बनाकर किशोरी को ब्लैकमेल कर एक लाख रुपये मांगे।रुपये न देने पर युवकों ने किशोरी के वीडियो वायरल कर दिया।पिता ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस में देर रात गैंगरेप के तहत मामला दर्ज किया।
बकेवर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी जो बकेवर में कोचिंग पढ़ने आती है।

इस पर किशोरी रोने लगी और पिता को घटना की सारी जानकारी दी। रेप करने वाले एक मुख्य आरोपी ने किशोरी के रेप का वीडियो वायरल कर दिया। पिता ने थाना पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। तो पुलिस ने मामले की जांचकर देर रात गैंगरेप का मामला दर्ज किया। रात में ही आरोपियों के घरों पर दबिश देकर तीन आरोपियों को पकड़ लिया।

मामले की जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह, सी ओ चकरनगर चंद्रपाल सिंह, थाना बकेवर पर देर रात्रि पहुँचे।इंस्पेक्टर बकेवर प्रमोद कुमार शुक्ल ने मामला दर्ज कर रात्रि में दविश देकर मामले तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.