May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

JioTVCamera भारत में लॉन्च

1 min read

Reliance Jio ने नई JioTVCamera एक्सेसरी लॉन्च की है। यह कैमरा जियो फाइबर यूज़र्स को वीडियो कॉल करने में मदद करेगा। जियो फाइबर के लॉन्च के समय कंपनी ने कहा था कि जियो यूज़र्स अपने जियो फाइबर सेट-टॉप-बॉक्स के जरिए वीडियो कॉल कर सकेंगे। जियोटीवीकैमरा को यूज़र्स अपने टीवी सेट से जोड़ सकते हैं और सीधा टीवी से ही वीडियो कॉल कर सकते हैं। जियोटीवीकैमरा को यूज़र्स जियो की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com से खरीद सकते हैं।

नए JioTVCamera की कीमत 2,999 रुपये है और यह Jio.com के जरिए खरीदा जा सकता है। Reliance Jio इस कैमरा की खरीद पर किस्तों के विकल्प भी दे रहा है। और कंपनी का दावा है कि यह कैमरा ग्राहक के पते पर तीन से पांच बिजनेस दिनों के अंदर डिलिवर हो जाएगा।

जियो इस डिवाइस पर एक साल की वारंटी भी दे रही है। इसके अलावा यदि कैमरा डेमेज या खराब निकलता है तो उसे डिलिवर होने के सात दिनों के भीतर बदला भी जा सकता है

सेट-टॉप-बॉक्स से कैमरा को यूएसबी केबल से जोड़ने के बाद यूज़र्स को अपने टीवी को रीस्टार्ट करना होगा और जियोकॉल ऐप में अपना लैंडलाइन नंबर सेटअप करना होगा। इसके बाद यूज़र्स जियोकॉल ऐप के जरिए कॉल कर सकते हैं।

JioTVCamera का फील्ड-ऑफ-व्यू 120 डिग्री है। इसके जरिए यह कैमरा काफी बड़ा क्षेत्र कवर करता है। कैमरा का वज़न 93 ग्राम है और इसका डायमेंशन 118×37.2×30.8 एमएम है। इसमें 1/2.7-इंच का CMOS सेंसर दिया है, जो 3.1 एमएम फोकल लेंथ के साथ आता है

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.