April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Firing in Shaheen Bagh: शाहीन बाग में गोली चलने की घटना के बाद उपराज्यपाल ने दिए सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश

1 min read

शाहीन बाग में एक शख्स द्वारा हवा में गोलियां चलाने के बाद दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने पुलिस को शाहीन बाग में हो रहे विरोध प्रदर्शन स्थल के आसपास सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया है. सूत्रों ने शनिवार को बताया कि बैजल ने प्रदर्शन स्थल पर किसी बाहरी व्यक्ति को नहीं घुसने देने के लिए और अधिक बैरिकेड लगाने का निर्देश दिया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक व्यक्ति ने उस स्थान पर, जहां लगभग एक महीने से सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है, मंच के पीछे से गोली चलाई. व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. गौरतलब है कि एक स्थानीय ठेकेदार कुछ दिन पहले एक बंदूक के साथ प्रदर्शन स्थल पर आया था और उसने लोगों से प्रदर्शन खत्म करने को कहा था. एक युवक ने गुरुवार को को जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाई थी जिसमें एक छात्र घायल हो गया था.

एक महीने से ज्यादा समय से जारी है शाहीन बाग में प्रदर्शन
सीएए और प्रस्तावित एनआरसी के खिलाफ एक महीने से ज्यादा वक्त से प्रदर्शनकारी दक्षिण-पूर्व दिल्ली के शाहीन बाग में धरने पर बैठे हुए हैं. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक सरकार सीएए और एनआरसी को खत्म करने का फैसला नहीं करती है, तब तक वे अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.