May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जामिया यूनिवर्सिटी के गेट पर फायरिंग

1 min read

दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया के पास रविवार रात फायरिंग की घटना सामने आई है. बताय जा रहा है कि जामिया के गेट नंबर 5 के पास गोलीबारी हुई है. लेकिन दिल्ली पुलिस को इस मामले में अब तक कोई सबूत नहीं मिले हैं. पुलिस को मौके से कोई कारतूस बरामद नहीं हुआ. दिल्ली पुलिस ने अब तक जो सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, उनमें कोई संदिग्ध नहीं दिखाई दिया. हालांकि, पुलिस अभी और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है.

इसी वजह से अभी तक यह साफ नहीं हुआ कि जामिया के पास बीती रात फायरिंग हुई है या नहीं. हालांकि, दिल्ली पुलिस अभी जांच में जुटी हुई हैं.

वहीं, जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने फायरिंग होने की तस्दीक की है. कमेटी के सदस्यों ने बताया कि गेट नंबर 5 के पास दो अज्ञात लोगों ने गोली चलाई. गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. यह पिछले चार में दिनों में फायरिंग की तीसरी घटना है. जब जामिया और शाहीन बाग में हो रहे नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शनों के दौरान फायरिंग हुई है.

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों ने भी गोली चलने की पुष्टि की है. गोली चलने की शिकायत मिलने के बाद जामिया नगर के SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके में तलाशी अभियान चलाया. साथ ही आरोपियों के मौके पर गाड़ी से आने को लेकर अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि आरोपी स्कूटर पर सवार थे, कुछ का कहना है कि वह स्कूटी से आए थे, तो कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी कार से आए थे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.