March 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

251 रुपये के प्लान में Reliance Jio दे रहा है 2GB डेली डाटा

1 min read

अगर आप Reliance Jio यूजर्स हैं और डेली डाटा इस्तेमाल के लिए एक अच्छा प्लान खरीदना चाहते हैं तो 251 रुपये वाले प्लान में आपको कई बेनिफिट्स भी प्राप्त होंगे।

Reliance Jio के 251 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो ये प्लान खासतौर से ऐसे यूजर्स के लिए हैं जो डेली डाटा के लिए कम कीमत वाला प्लान खरीदना चाहते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की है और इसे Jio Cricket पैक का नाम दिया गया है।

Reliance Jio के 251 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स

Reliance Jio के Jio Cricket प्लान के बेनिफिट्स पर नजर डालें तो इसमें आपको 2जीबी डेली डाटा की सुविधा प्राप्त होगी। हालांकि बता दें कि यह केवल एक डाटा प्लान है इसलिए इसमें यूजर्स को कॉलिंग या एसएमएस की कोई सुविधा नहीं दी जा रही है। यानि इसका इस्तेमाल आप केवल डाटा इस्तेमाल के लिए कर सकते हैं। Jio Cricket को खासतौर से क्रिकेट प्रेमियों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। यह एक क्रिकेट डाटा पैक है। इसका उपयोग यूजर्स क्रिकेट मैच देखने के लिए कर सकते हैं क्योंकि इसमें 2जीबी डेली डाटा दिया जा रहा है और क्रिकेट देखते समय आपको डाटा खत्म होने की परेशानी नहीं होगी। 

बता दें कि Reliance Jio ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए Jio Cashback 2020 ऑफर्स की घोषणा की थी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को डिजिटल पेमेंट के जरिए अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज कराने पर Rs 2,020 तक का कैशबैक ऑफर में दिया जा रहा है। लेकिन इस ऑफर का लाभ केवल डिजिटल पेमेंट पर ही उपलब्ध होगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.