May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अजय देवगन ने राजामौली की फिल्म RRR के लिए कोई फीस नहीं लेंगे आखिर क्यू ?….

1 min read

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इस साल की धमाकेदार शुरुआत की है। उनकी इस साल की पहली रिलीज ‘तान्हाजी’ ब्लॉकबस्टर रही है और 4 हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अजय देवगन जल्द ही एस.एस. राजामौली की फिल्म आरआरआर में काम करते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो अजय इस फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं करेंगे. हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर डीवीवी धन्या ने उन्हें पूरी फीस ऑफर की है लेकिन उन्होंने ये फीस लेने से इनकार कर दिया है. बता दें कि अजय और राजामौली अच्छे दोस्त हैं.

अजय ने साफ कहा कि वह सिर्फ दोस्ती के लिए इस फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में काम करते नजर आएंगे. #RRR के निर्माताओं ने रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी. RRR की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए लिखा,”फिल्म 8 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हमें पता है कि इंतजार लंबा है लेकिन तब तक हम आपको अपडेट्स देते रहेंगे.

आरआरआर को दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नज़र आएंगे. फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित एस.एस. राजामौली की यह पहली फिल्म है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.