April 20, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Bigg Boss 13: आरती सिंह को महंगी पड़ी ये भूल, भाभी कश्मीरा को कर दिया है नाराज

1 min read

Bigg Boss 13 कश्मीरा शाह शो में आरती सिंह के साथ 5 दिनों तक रहीं. कश्मीरा ने आरती का गेम स्ट्रॉन्ग किया. घर से बाहर आने के बाद कश्मीरा लगातार आरती को सपोर्ट कर रही हैं.

पिछले दिनों कश्मीरा शाह अपनी ननद आरती सिंह का कनेक्शन बनकर बिग बॉस हाउस में गई थीं. जहां कश्मीरा ने आरती के गेम को स्ट्रॉन्ग बनाने की भरपूर कोशिश की. इस बीच खबरें हैं कि कश्मीरा शाह अपनी ननद आरती सिंह के बिहेवियर से काफी नाराज हैं.

आरती से खफा हैं कश्मीरा शाह!

स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कश्मीरा शाह की नाराजगी की वजह बताई है. जिसके मुताबिक, हाल ही में हुई प्रेस मीट में मीडिया से बातचीत में आरती ने कश्मीरा के सपोर्ट का जिक्र नहीं किया था. ये देखकर कश्मीरा को काफी बुरा लगा है. मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए आरती सिंह ने फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट पर बात की थी. कश्मीरा का नाम लेना वो भूल गई थीं.

रिपोर्टर ने आरती सिंह से क्या सवाल पूछा था?

आरती से पूछा गया था कि क्यों उनमें ट्रॉफी को जीतने का कॉन्फिडेंस कम नजर आता है? जवाब में आरती ने कहा था- मैं अपनी फैमिली की पहली सदस्य थी जिसने काम करना शुरू किया था. चीची मामा के साथ मेरी पहले फोटो छपी थी. लेकिन उन्हें अपने भाई कृष्णा अभिषेक और कजिन रागिनी खन्ना जैसी सफलता नहीं मिली. इसलिए मैं अंडर कॉन्फिडेंट रहती हूं.

आरती ने आगे कहा था- ”मगर अब ऐसा नहीं है बिग बॉस हाउस में कृष्णा अभिषेक, करण सिंह ग्रोवर के आने के बाद मुझे मोटिवेशन मिला. मेरा कॉन्फिडेंस लौटा है. अब मैं ट्रॉफी जीतने के सपने देखती हूं.” बस यहीं वे कश्मीरा का नाम लेना भूल गईं, जबकि कश्मीरा बिग बॉस हाउस में उनके साथ 5 दिनों तक रहीं. कश्मीरा ने आरती का गेम स्ट्रॉन्ग किया. घर से बाहर आने के बाद कश्मीरा लगातार आरती को सपोर्ट कर रही हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.