September 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Huawei Y7p 48 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च

1 min read

Huawei Y7p को कंपनी ने बिना कोई इवेंट आयोजित किए मार्केट में लॉन्च कर दिया है। फोन की खासियत 48-मेगापिक्सल मेन कैमरा सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, होल-पंच डिस्प्ले और 4,000 एमएएच बैटरी है। हुवावे ने इस वाई7पी स्मार्टफोन को थाईलैंड में लॉन्च किया है। स्मार्टफोन को दो रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा, जिनमें ऑरोरा ब्लू और मिडनाइट ब्लैक शामिल होंगे। Huawei Y7p में Kirin 710F ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन को साउथ-ईस्ट एशिया के देशों में कई ऑनलाइन स्टोर के जरिए खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हुवावे वाई7पी में Android 9 Pie पर आधारित EMUI 9.1 दिया दया है। इसमें 6.39 इंच का एचडी+ (720×1560 पिक्सल) टीएफटी एलसीडी होल-पंच डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले में ऊपर बाईं ओर सेल्फी कैमरा के लिए कटआउट दिया है। फोन में किरिन 710एफ ऑक्टा-कोर चिपसेट, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। इस स्टोरेज को एक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

हुवावे वाई7पी को थाईलैंड में THB 4,999 (लगभग 11,500 रुपये) कीमत में लॉन्च किया गया है। इस कीमत में ग्राहकों को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलती है। जैसा कि हमनें आपको बताया है कि इस फोन को ऑरोरा ब्लू और मिडनाइट ब्लैक रंगों में लॉन्च किया गया है। हुवावे का यह नया फोन LazadaJD central और Shopee वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। फिलहाल इसके भारत में लॉन्च को लेकर किसी प्राकर की जानाकरी साझा नहीं की गई है।


loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.