May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Redmi का ‘दमदार’ स्मार्टफोन 11 फरवरी को होगा लॉन्च

1 min read

Redmi अपना 2020 का पहला स्मार्टफोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्च करने वाली है। रियलमी के नए एंट्री-लेवल एंड्रॉयड फोन Realme C3 को लॉन्च हुए अभी कुछ ही घंटें बीते हैं और रेडमी ने इस फोन को टक्कर देने वाले अपने नए दावेदार को टीज़ कर दिया है। शाओमी ने फिलहाल इस फोन के नाम के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है, लेकिन टीज़र में पोस्ट की गई तस्वीर को देखने से पता चलता है कि कंपनी Redmi 8A के अपग्रेड मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यदि ऐसा होता है तो अगले हफ्ते हम भारत में Redmi 9A को देख सकते हैं। इसके अलावा शाओमी इंडिया के चीफ मनु कुमार जैन ने यह भी कहा कि शाओमी फैन्स को दो  सरप्राइज़ देखने को मिलेंगे।

Redmi इंडिया द्वारा किए गए ट्वीट और शाओमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर बनाई गई माइक्रो-साइट में कंपनी इस आगामी फोन को ‘देश का दमदार स्मार्टफोन’ टैगलाइन के साथ टीज़ कर रही है। याद दिला दें कि शाओमी ने इससे पहले रेडमी 6ए, रेडमी 7ए और रेडमी 8ए को क्रमश: ‘देश का स्मार्टफोन’, ‘स्मार्ट देश का फोन’ और ‘स्मार्ट देश का दमदार स्मार्टफोन’ टैगलाइन के साथ टीज़ किया था। इसलिए ‘देश का दमदार स्मार्टफोन’ वाली यह नई टैगलाइन कहीं ना कहीं Redmi 9A के लॉन्च की तरफ इशारा कर रही है। हालांकि हम आपको इस आगामी फोन के नाम की आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार करने की सलाह देंगे।

यह नया Redmi फोन भारत में 11 फरवरी को देपहर 12 बजे लॉन्च किया जाना है। फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है कि यह फोन ऑनलाइन लॉन्च किया जाएगा या इसके लिए किसी प्रकार का लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा। माइक्रो-साइट के मुताबिक, यह फोन डुअल रियर कैमरा और 5,000 एमएएच बैटरी के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि आगामी फोन बेहतर ग्रिप के लिए नए डिज़ाइन के साथ आएगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.