May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कैटरीना कैफ से अपने रिलेशनशिप को लेकर विक्की कौशल ने खोला राज, बोले- यह सबसे अच्छा एहसास है…

1 min read

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, दोनों कलाकारों को अक्सर साथ में देखा जा रहा है, जिससे लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर विक्की कौशल ने डेक्कन क्रॉनिकल को दिये इंटरव्यू में अपने और कैटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने प्यार के बारे में बात करते हुए कहा कि यह दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है. इसके अलावा उन्होंने कैटरीना कैफ को डेट करने की बात पर कहा कि मैं कभी भी झूठ नहीं बोलूंगा, क्योंकि एक झूठ को छुपाने के लिए और भी कई झूठ बोलने पड़ते हैं.

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को डेट करने की अफवाह पर रिएक्शन देते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुझे यहां सफाई देने की कोई जरूरत है. मैं बस इतना कहूंगा कि कई बार आपको अपनी निजी जिंदगी को थोड़ा संभालने की जरूरत है. कई बार मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी खुला हो जाता हूं, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोल सकता. अगर आप एक झूठ बोलते हैं तो आपको इसे छुपाना पड़ता है और अंत में आपको और भी झूछ बोलने पड़ते हैं. अगर आप कोई बयान देते हैं तो चर्चा और भी बढ़ती है. वाकई में अगर स्पष्ट रूप से कहूं तो ऐसा कुछ भी नहीं है.”

विक्की कौशल ने अपने इंटरव्यू के दौरान प्यार को लेकर भी कई बातें कहीं. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि प्यार इस दुनिया में सबसे अच्छा एहसास है. कोई खुद को प्यार का अनुभव करते हुए खुद को सबसे अच्छे दौर में पाता है. वह जो कुछ भी करता है, वह जोश, अच्छे इरादों और भावनाओं के साथ करता है. मुझे लगता है कि यह वास्तव में अच्छा एहसास है.” बता दें कि विक्की कौशल जल्द ही फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह तख्त में भी दिखाई देने वाले हैं

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.