May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सिद्धांत चतुर्वेदी ने फोटो शेयर कर अनन्या पांडे को बुलाया आंटी, ट्रोलर्स ने भी लिए मजे

1 min read

गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में करण जौहर के बच्चों यश और रूही जौहर के बर्थडे पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में सिद्धांत के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे और रूही टॉय कार में बैठे नजर आ रहे हैं. अब बात करें फोटो में दिलचस्प बात की तो सिद्धांत ने फोटो के साथ कैप्शन में अनन्या को ‘ऐनी आंटी’ कह दिया. उनका यह कैप्शन ट्रोलर्स की नजर से बच नहीं पाया.

सिद्धांत द्वारा अनन्या को आंटी कहने पर ट्रोलर्स ने भी अनन्या को आंटी कह कर ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, सिद्धांत ने फोटो में लिखा- ‘रुही ऐनी आंटी की बेड टाइम स्टोरीज को सुनते हुए, यश ने तो अपने आयरन-मैन को इससे बचा लिया. हैप्पी बर्थडे रूही और यश.’ खुद अनन्या ने भी इस कैप्शन पर रोने वाली इमोजी शेयर की.

सिद्धांत के इस पोस्ट के बाद ट्रोलर्स जमकर अनन्या का मजाक उड़ाने लगे. एक ट्रोलर ने लिखा- इतने स्ट्रगल के बाद आंटी. दूसरे ट्रोलर ने लिखा- अब वापस दीदी बनने के लिए स्ट्रगल करना पड़ेगा. वहीं कुछ ट्रोलर्स ने पिछली बार नेपोटिज्म पर हुए अनन्या और सिद्धांत के बयान को लेकर अनन्या को ट्रोल कर दिया. ट्रोलर्स ने अनन्या को स्ट्रगलर कहा. एक ट्रोलर ने लिखा- स्ट्रगलर के साथ फोटो. वहीं एक ट्रोलर ने लिखा- रूही बॉलीवुड में अनन्या आंटी के स्ट्रगल को सुनते हुए.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.