March 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आमिर खान की बेटी इरा खान ने करवाया अतरंगी फोटोशूट, तस्वीरें देख कहेंगे OMG!

1 min read

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) यूं तो फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. इरा (Ira Khan Photos) अकसर अपने अतरंगी फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियों में आ जाती हैं. एक बार फिर इरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटो में मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनका स्टाइल और अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

इरा खान (Ira Khan) के फैन क्लब ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. प्रिंटेड गाउन में नजर आ रही आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इस फोटो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में इरा खान ने बहुत ही भड़कीला आउटफिट पहना हुआ है. इरा की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान की बेटी इरा खान  (Ira Khan) एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने इस चीज के लिए पूरी तैयारी भी कर ली है. बता दें, दिसंबर 2019 में उनके पहले नाटक यूरिपिड्स’ मेडिया’ का मंचन हुआ था. इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) भी नजर आईं थीं

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.