April 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

iQoo 3 का आधिकारिक टीज़र ज़ारी

1 min read

Vivo के सब-ब्रांड iQoo के नेक्स्ट जेनरेशन डिवाइस iQoo 3 का आधिकारिक टीज़र ज़ारी हो गया है। नए टीज़र को Weibo पर पोस्ट किया गया है। अभी कुछ दिन पहले ही नए आइको फोन के बारे में इंटरनेट पर जानकारी लीक हुई थी। Vivo ब्रांड ने इशारों में बताया है कि नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में UFS 3.1 स्टोरेज होगी। याद रहे कि बीते साल लॉन्च किए गए iQoo Neo 855 Racing Edition और iQoo Neo 855 स्मार्टफोन UFS 3.0 स्टोरेज के साथ आए थे। वीवो के आइको ब्रांड ने बीते महीने अलग कंपनी के तौर पर मार्केट में एंट्री की थी। कंपनी का मकसद भारतीय मार्केट में जल्द ही 5जी स्मार्टफोन लाने का है।

आधिकारिक टीज़र को वीबो पर पोस्ट किया गया है जिससे पुष्टि हो गई है कि नेक्स्ट जेनरेशन iQoo स्मार्टफोन का नाम iQoo 3 होगा। इसमें लेंटर्न फेस्टिवल को दिखाया गया है जिससे नए स्मार्टफोन के नाम को हाइलाइट करने की कोशिश की गई है।

इसके अलावा वीबो पर आइको के अकाउंट से फोन में UFS 3.1 स्टोरेज होने का इशारा दिया गया है। पोस्ट में स्टोरेज का प्रकार बताने के अलावा कोई और जानकारी नहीं दी गई है।

भले ही iQoo ने स्टोरेज में अपग्रेड लाने की बात की है। लेकिन Xiaomi ने अपनी मी 10 सीरीज़ में UFS 3.0 स्टोरेज को ही इस्तेमाल करने की ही बात की है। वहीं, Samsung अपने गैलेक्सी एस20 स्मार्टफोन में UFS 3.1 स्टोरेज दे सकती है।

iQoo 3 को कथित तौर पर चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया था। यह चार रियर कैमरे और 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आ सकता है। TENAA लिस्टिंग में इस आइको स्मार्टफोन का मॉडल नंबर V1955A बताया गया है। यह 12 जीबी तक रैम और एंड्रॉयड 10 के साथ आ सकता है। इसके अलावा बीते हफ्ते लीक हुईं आइको 3 की वास्तविक तस्वीरों से पता चला था कि यह फोन होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

कयास तो यह भी हैं कि आइको 3 स्मार्टफोन को इस महीने के आखिर में भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। यह 5जी सपोर्ट, स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और नए गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ आएगा।

iQoo 3 के लॉन्च की तारीख का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है। लेटेस्ट टीज़र्स से यह तो साफ है कि स्मार्टफोन लॉन्च से बहुत दूर नहीं है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.