April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Samsung Galaxy M31

1 min read

Samsung Galaxy M31 भारत में 25 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। इस खबर की पुष्टी गैलेक्सी एम31 की आधिकारिक माइक्रोसाइट के जरिए हुई है। नया सैमसंग फोन गैलेक्सी एम30 का अपग्रेड होगा और 64-मेगापिक्सल मेन कैमरा सेंसर के साथ आएगा। सैमसंग इंडिया की माइक्रोसाइट भी इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा होने का दावा कर रही है। इसके अलावा नया Galaxy M31 फोन गैलेक्सी एम-सीरीज के पिछले साल के स्मार्टफोन के जैसे ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा।

आधिकारिक माइक्रोसाइट के मुताबिक, Samsung Galaxy M31 भारत में 25 फरवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं है कि कंपनी इसके लिए लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी या यह फोन केवल सोशल मीडिया चैनल पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए पेश किया जाएगा।

लॉन्च की तारीख का खुलासा करने के अलावा, सैमसंग द्वारा बनाई गई इस माइक्रोसाइट में गैलेक्सी एम31 की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी किया गया है। इसमें स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले दिए जाने की पुष्टी की गई है। Galaxy M31 के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर होगा। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

इसके अलावा माइक्रोसाइट में यह भी पुष्टी की गई है कि सैमसंग का यह आगामी फोन 6,000 एमएएच क्षमता वाली बड़ी बैटरी के साथ आएगा। इन सब फीचर्स से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि Galaxy M31 के साथ सैमसंग भारतीय मार्केट के मिड-रेंज सेगमेंट में अपनी पकड़ बना चुके Redmi Note 8 Pro और Realme 5 Pro को टक्कर देने की योजना बना चुकी है। हालांकि सैमसंग ने फिलहाल गैलेक्सी एम31 की भारत में कीमत का खुलासा नहीं किया है।

यदि हाल में सामने आई कुछ लीक्स और अफवाहों पर भरोसा किया जाए तो सैमसंग गैलेक्सी एम31 एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई 2.0 पर काम करेगा और इसमें एक्सिनोस 9611 चिपसेट दिया जाएगा। इसमें 6 जीबी तक रैम होगी। फोन के दो वेरिएंट होंगे, जिसमें 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज होगी। हालांकि इन सभी स्पेसिफिकेशन की पुष्टी के लिए हमें इस फोन के भारत में लॉन्च होने तक का इंतजार करना होगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.