April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

निर्भया की मां दोषियों की लगातार टलती फांसी से……

1 min read

निर्भया गैंगरेप मामले में नया डेथ वारंट जारी करने को लेकर निर्भया के माता-पिता ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दाखिल याचिका पर सुनवाई हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान निर्भया की मां आशा देवी कोर्ट में ही फूट-फूटकर रो पड़ी हैं. उन्होंने कोर्ट से कहा कि मेरे अधिकारों का क्या? मैं भी इंसान हूं, मुझे सात साल हो गए, मैं हाथ जोड़कर न्याय की गुहार लगा रही हूं. कृप्या दोषियों को डेथ वारंट जारी करें.

वहीं निर्भया के पिता भी भावुक हो कर कोर्ट में बोल पड़े कि निर्भया के साथ अन्याय हो रहा है. आपकी डयूटी है अन्याय न हो. इस पर जज ने उन्होंने कहा कि आप बैठ जाइए. जिसको लीगल ऐड देना है, मेरा डयूटी है उसे देना. दूसरी तरफ लीगल ऐड से एक वरिष्ठ कोर्ट में आये और उन्होंने वकीलों की लिस्ट दोषी के पिता को दे रहे हैं.

बता दें कि तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने मंगलवार को निचली अदालत में एक स्थिति रिपोर्ट दाखिल कर कहा था कि किसी भी दोषी ने पिछले सात दिन में कोई कानूनी विकल्प नहीं चुना है, जो समय सीमा दिल्ली हाईकोर्ट ने उन्हें दी थी. इन चारों दोषियों में मुकेश कुमार सिंह, पवन गुप्ता, विनय कुमार शर्मा और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.