April 20, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Redmi Note 8 की कीमत बढ़ी

1 min read

Xiaomi ने Redmi Note 8 की कीमत में बढ़ोतरी की है और इसके लिए कंपनी ने चीन में चल रहे कोरोना वायरस को जिम्मेदार ठहराया है। जी हां, शाओमी उन कंपनियों में शामिल हो गई है, जिनकी सप्लाई चेन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते प्रभावित हुई है। Xiaomi ने घोषणा की है कि कंपनी भारत में रेडमी नोट 8 की कीमत को 500 रुपये बढ़ा रही है।

बता दें कि Redmi Note 8 अभी अमेज़न पर स्टॉक से बाहर है, लेकिन कंपनी ने आश्वासन दिया है कि यह जल्द ही बिक्री के लिए वापस उपलब्ध हो जाएगा। कीमत में बढ़ोतरी केवल रेडमी नोट 8 के 4 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल पर की गई है। पहले यह फोन 9,999 रुपये कीमत में बेचा जा रहा था और अब इस वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये हो गई है।

बढ़ी हुई कीमत के साथ Redmi Note 8 स्मार्टफोन Mi.com और Amazon पर लिस्ट कर दिया गया है। हालांकि फिलहाल रेडमी नोट 8 अमेज़न पर आउट-ऑफ-स्टॉक दिखा रहा है। Xiaomi ने Gadgets 360 को बताया है कि फोन का स्टॉक जल्द ही वापस लाया जाएगा और यह फोन अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। अमेज़न में रेडमी नोट 8 के प्रोडक्ट पेज के मुताबिक, फोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट बिक्री के लिए 18 फरवरी को उपलब्ध होगा।

फिलहाल कंपनी ने केवल रेडमी नोट 8 की सप्लाई चेन प्रभावित होने की जानकारी दी है। अन्य फोन की सप्लाई चेन पर असर के लिए कंपनी ने फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। Xiaomi का Redmi Note 8 Pro फिलहाल अपनी पुरानी कीमत में ही बेचा जा रहा है

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.