April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला

1 min read

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले होने में सिर्फ एक दिन और बचा है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बताया जा रहा है. शो के होस्ट सलमान खान इस संबंध में बिग बॉस के मेकर्स से अपनी नाराजगी जता चुके हैं. यह दावा बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने किया था. अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर फैन्स कमेंट के जरिए जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

कमाल आर खान ने लिखा: मेरे सूत्रों के अनुसार, “मनीषा शर्मा ने सलमान खान के साथ मीटिंग करने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने यह साफ कर दिया है कि यह उनका शो है और बिग बॉस 13 के विनर सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही होंगे. चैनल इसे होस्ट करने के लिए सलमान खान को भुगतान कर रहा है, इसलिए सलमान कोई एहसान नहीं कर रहे हैं.” कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट के जरिए यह दावा किया कि बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान के साथ मीटिंग करने से इनकार कर दिया है.

कमाल आर खान ने इसस पहले अपने ट्वीट में लिखा था: “मेरे सूत्रों के अनुसार सलमान खान मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाया जाए. सलमान खान ने फिनाले में भाग लेने से भी मना कर दिया है. इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मीटिंग की जाएगी.” 

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.