May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने PM मोदी को भेजा न्योता, कहा- आज हमारे साथ मनाएं ‘वेलेंटाइन डे’

1 min read

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को शुक्रवार को वहां आने और उनके साथ वेलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाने का न्योता दिया है. CAA और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पिछले साल 15 दिसंबर से विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी पीएम मोदी के लिए ‘प्यार वाला एक गीत’ और एक ‘सरप्राइज गिफ्ट’ भी पेश करेंगे.

प्रदर्शन स्थल पर इस न्योते के पोस्टर लगाए गए हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इसे प्रसारित किया गया है. इसमें लिखा है, ‘प्रधानमंत्री मोदी, कृपया शाहीन बाग आएं, अपना गिफ्ट ग्रहण करें और हमसे बात करें.’ शाहीन बाग में एक प्रदर्शनकारी तासीर अहमद ने कहा, ‘चाहें, प्रधानमंत्री मोदी या गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आएं या कोई और, वे आ सकते हैं और हमसे बात करें. अगर वह हमें समझा देंगे कि जो भी हो रहा है वो संविधान के खिलाफ नहीं है तो हम अपना यह प्रदर्शन खत्म कर लेंगे

उन्होंने कहा कि सरकार के दावे के मुताबिक CAA नागरिकता देगा ना कि किसी की नागरिकता लेगा लेकिन कोई भी यह नहीं बता रहा कि यह देश के लिए मददगार कैसे होगा.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.