April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Huawei Nova 7i 48MP कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

1 min read

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे (Huawei) ने 7 सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस नोवा 7आई (Huawei Nova 7i) को मलेशिया में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस फोन में पावरफुल प्रोसेसर, दमदार कैमरा और एचडी स्क्रीन मिलेगी। हालांकि, कंपनी ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई सकेंत नहीं दिया है। वहीं, हुवावे ने इससे पहले नोवा 6आई स्मार्टफोन को बाजार में उतारा था। तो आइए जानते हैं नोवा 7आई की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Huawei Nova 7i की कीमत 

आपको बता दें कि हुवावे ने इस फोन को अपनी आधिकारिक साइट पर लिस्ट किया है। लेकिन, अब तक इस फोन की कीमत की जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही हैं कि नोवा 7आई की कीमत 18,900 रुपये के आसपास होगी।

Huawei Nova 7i की स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2310 पिक्सल है। इसके साथ ही इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए हाईसिलिकॉन किरिन 810 चिपसेट और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है।

Huawei Nova 7i का कैमरा

कंपनी ने इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 2-2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर दिए हैं। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

Huawei Nova 7i की बैटरी

हुवावे ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, 4G LTE और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4200 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 40 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।


loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.