April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेत्री सारा अली खान ने बताया की ….

1 min read

फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वालीं सारा अली खान बड़ी ही बेबाकी से कहती हैं मैं फिल्म इंडस्ट्री में समाज बदलने के लिए नहीं आई हूं। जब उनसे पूछा गया कि एक अभिनेता के लिए मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक दायित्व में संतुलन लाना कितना अनिवार्य है?तो इसके जवाब में सारा अली खान ने कहा समाज को संदेश देने के लिए दूसरे प्लेटफॉर्म मौजूद हैं। अगर मुझे संदेश ही देना होगा तो मैं डॉक्यूमेंट्री बनाऊंगी। पर मैं यहां डॉक्यूमेंट्री बनाने नहीं आई हूं। मुझे अच्छी कहानियों का हिस्सा बनना है।

मैं उन कहानियों के जरिए लोगों तक पहुंचना चाहती हूं। मैं वो किरदार निभाना चाहती हूं।’सारा अली खान ने कहा मैं अपने आप को एक एंटरटेनर मानती हूं जो आज की युवा पीढ़ी तक पहुंचना चाहती है। पर सामाजिक संदेश देने का भार वे अपने कंधों पर नहीं उठाना चाहतीं उन्होंने कहा की मैं सिर्फ अपनी फिल्मों और किरदारों के जरिए ही किसी को कोई संदेश दे सकती हूं क्योंकि यही मेरी सीमा है

सारा अली खान ने यह स्पष्ट किया कि फिल्मों में निभाए गए उनके किरदार उनके व्यक्तिगत जीवन से अलग हैं और वे यह बखूबी जानती हैं। बीते दिनों कई अभिनेता राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर टिप्पणी कर सुर्खियों में आए थे लेकिन सारा ऐसी प्रतिक्रियाएं नहीं देतीं?

इस सवाल के जवाब में सारा ने कहा कि इन मामलों में वे चुप्पी बनाए रखना ही बेहतर समझती हैं।वे कहती हैं मैं जिस तरह की लड़की हूं, अगर बोलना शुरू कर दूं तो रोज धमाके हो सकते हैं, इसलिए मैं चुप ही रहती हूं। यहां आपके बयानों का इतना सूक्ष्म परीक्षण होता है कि वो आपको आपके काम से भटका देते हैं और ऐसे में मेरे जैसे उत्साही लोग भयानक परिस्थिति में फंस सकते हैं

इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरा काम ही बोले 14 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य किरदार में हैं जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। जहां फिल्म के दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री चर्चा में है वहीं सारा इस बात को लेकर शुक्रगुजार हैं कि ‘अब तक के करियर में उन्हें अपना अभिनय दिखाने का भरपूर मौका मिला है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.