May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Tata Sky यूज़र्स मुफ्त में देख सकते हैं ये तीन चैनल

1 min read

Tata Sky यूज़र्स अब तीन नए चैनल को मुफ्त में देखने का आनंद ले सकते हैं। टेलीकॉम खबरों पर फोकस करने वाली एक वेबसाइट की रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए तो कंपनी ने इन तीनों चैनल को फ्री-टू-एयर (FTA) कॉम्पलिमेंट्री पैक के तहत पेश किया है और टाटा स्काई यूज़र्स इन्हें बिना शुल्क दिए देख सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार नए ऑफर्स पेश कर रही है। इस महीने की शुरुआत में टाटा स्काई ने अपने स्टैंडर्ड-डेफिनेशन (SD) सेट-टॉप बॉक्स को बंद कर दिया था, जिसके बाद से कंपनी एसडी बॉक्स की कीमत में हाई-डेफिनेशन (HD) बॉक्स बेच रही है। इसके अलावा हाल ही में टाटा स्काई ने ग्राहकों के लिए Jingalala Appiness ऑफर भी पेश किया है, जिसके तहत सब्सक्राइबर्स Tata Sky Mobile ऐप के कंटेंट को मुफ्त में एक्सेस कर सकते हैं। अब नए ऑफर में ग्राहकों को तीन मुफ्त चैनल दिए जा रहे हैं।

Jagran की एक रिपोर्ट में DreamDTH का हवाला देकर दावा किया गया है कि टाटा स्काई यूज़र्स अब Sahara Samay, R9 TV और Nandighosa TV चैनल को बिना किसी शुल्क के देख सकते हैं। हालांकि कंपनी ने इस खबर को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है और ना ही Gadgets 360 को DreamDTH की वेबसाइट पर इस खबर को लेकर किसी प्रकार की रिपोर्ट मिली है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, Sahara Samay टाटा स्काई कनेक्शन में चैनल नंबर 1157 में आता है। वहीं, R9 TV और Nandighosa TV को ग्राहक क्रमश: 586 और 1776 में देख सकते हैं। ये दोनों क्षेत्रिय चैनल हैं।

इससे अलग मंगलवार को एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें टाटा स्काई द्वारा न्यूनतम रिचार्ज की कीमत को 150 फीसद तक बढ़ाए जाने की बात कही गई थी। इसका मतलब है कि अब ग्राहकों को न्यूनतम रिचार्ज के लिए 20 रुपये के बजाय 50 रुपये शुल्क देना होगा। बता दें कि Airtel Digital TV और D2h के न्यूनतम रिचार्ज का शुल्क भी 50 रुपये है। वहीं, Dish TV के न्यूनतम रिचार्ज का शुल्क 10 रुपये है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.