March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुज़ुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 BS6 भारत में की गई लॉन्च

1 min read

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने BS6 इंजन वाली बर्गमैन स्ट्रीट 125 भारत में लॉन्च कर दी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 77,900 रुपए रखी गई है. सुज़ुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 BS6 की कीमत में करीब 7,000 रुपए की बढ़ोतरी हुई है और स्कूटर के साथ फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन के अलावा कंपनी ने इंटीग्रेटेड इंजन स्टार्ट और किल स्विच दिया है जो अपडेटेड इंजन का माइलेज बढ़ाता है. बर्गमैन स्ट्रीट में 125cc सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन दिया है जो सुज़ुकी ईको परफॉर्मेंस तकनीक के साथ आता है, ये इंजन 6750 rpm पर 8.5 bhp पावर और 5500 rpm पर 10 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. बता दें कि BS4 मॉडल की तुलना में BS6 इंजन थोड़ा कम दमदार है.

लॉन्च पर बात करते हुए सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर कोइशिरो हिराओ ने कहा कि, “सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया देश में 125cc सैगमेंट का प्रवर्तक है और भारत में बर्गमैन स्ट्रीट प्रिमियम राइडिंग स्कूटर लॉन्च करके हमने नई कैटेगिरी की शुरुआत भी की है. हम इस प्रिमियम स्कूटर को पेश करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं और इसे ज़्यादा मज़ेदार बनाने के लिए BS6 इंजन के साथ फ्यूल इंजैक्शन तकनीक उपलब्ध कराई गई है. हमें विश्वास है कि BS6 इंजन वाली अपडेटेड बर्गमैन स्ट्रीट ग्राहकों के राइडिंग एक्सपीरियंस को और मज़ेदार बनाएगी.”

2020 बर्गमैन स्ट्रीट 125 BS6 के अगले और पिछले पेनल पर क्रोम एक्सेंट दिया गया है, वहीं बॉडी माउंटेड विंडस्क्रीन और मफलर डिज़ाइन पिछले मॉडल से लिए गए हैं. नई स्कूटर अब नए मैटेलिक मैट बोर्डो रैड कलर में उपलब्ध कराया गया है. दिलचस्प है कि ये नया शेड 2020 ऑटो एक्सपो में बर्गमैन स्ट्रीट के मोटोजीपी कलर्स के साथ पेश किया गया है. नई बर्गमैन स्ट्रीट अब 4 कलर स्कीम में उपलब्ध है जिनमें मैटेलिक मैट फाइब्रोइन ग्रे, पर्ल मिराज व्हाइट, मैटेलिक मैट ब्लैक नं. 2 और नया मैटेलिक मैट बोर्डो रैड शामिल हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.