May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Realme X50 Pro 5G में होगा 32 मेगापिक्सल डुअल सेल्फी कैमरा

1 min read

Realme X50 Pro 5G को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाना है और हमें अब लॉन्च से पहले इस फोन के कुछ और टीज़र देखने को मिले हैं। फोन में 90Hz एमोलेड डिस्प्ले, 20x हाइब्रिड ज़ूम के साथ क्वाड रियर कैमरा और 65W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स का खुलासा करने के बाद, अब रियलमी ने घोषणा की है कि रियलमी एक्स50 प्रो 5जी 32-मेगापिक्सल मेन सेंसर वाले डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसके अलावा, कंपनी ने यह भी बताया है कि इसका आगामी 5जी फ्लैगशिप फोन दो रंग के विकल्पों में उपलब्ध होगा

रियलमी के आधिकारिक Weibo अकाउंट ने एक पोस्ट में बताया है कि Realme X50 Pro 5G 32-मेगापिक्सल डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ आएगा। सेटअप का मेन कैमरा 32-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस होगा और यह 105-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ आएगा। इसमें कंपनी द्वारा नाम दिया गया “यूआईएस मैक्स सुपर वीडियो स्टेबिलाइजेशन” फीचर दिया जाएगा। नाम से पता चलता है कि यह फीचर स्थिर वीडियो और ब्लर-फ़्री तस्वीरें लेने में मदद करेगा। दूसरे सेल्फी कैमरे के रिज़ॉल्यूशन की फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि यह पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के लिए डेप्थ सेंसर के साथ आएगा।

रियलमी एक्स50 प्रो 5जी का डुअल फ्रंट कैमरा पिल के आकार के होल-पंच के अंगर सेट होगा, जो कि टीज़र तस्वीर में साफ दिख रहा है। दूसरी तरफ, Realme की आधिकारिक इवेंट साइट ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि कंपनी का आगामी फोन रस्ट रेड और मॉस ग्रीन रंगों में उपलब्ध होगा। पिछले टीज़र में हम रस्ट रेड वेरिएंट को देख चुके हैं। Realme X50 Pro 5G के बैक कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का मेन सेंसर होगा, जो 20x हाइब्रिड ज़ूम सपोर्ट करेगा। रियलमी अपने इस फ्लैगशिप फोन को 24 फरवरी को लॉन्च करने वाली है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.