April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

CAA के खिलाफ जनसभा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगने पर बोली BJP- ऐसे लोग हमेशा के लिए पाकिस्तान चले जाएं

1 min read

बेंगलुरु में सीएए के विरोध में एक कार्यक्रम के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाली लड़की के जरिए बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस की अगुवाई वाली देश-विरोधी ताकतों के नेतृत्व में संशोधित नागरिकता कानून (CAA)का विरोध हो रहा है. जो लोग पाकिस्तान का समर्थन करते हुए उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए.

कर्नाटक BJP ने अपने ट्वीट में कहा, “सीएए का विरोध करने वाली अमूल्या लियोन ने एआईएमआईएम (AIMIM)के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में बेंगलुरु पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. सच यह है कि सीएए के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पाकिस्तान और कांग्रेस की अगुवाई वाली देश-विरोधी ताकतों का संयुक्त उद्यम है. जो लोग पाकिस्तान का समर्थन करते हैं, उन्हें हमेशा के लिए पाकिस्तान चले जाना चाहिए.’

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष ने ट्वीट में कहा, “सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के नाम पर हो रहे हैं पागलपन को देखिए…  बेंगलुरु में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली एक वामपंथी कार्यकर्ता… अतिवाद ने पूरी तरह से प्रदर्शनों पर कब्जा कर लिया है… यह कहने का समय आ गया है कि बस बहुत हुआ.”

उल्लेखनीय है कि संशोधित नागरिकता कानून (CAA)के विरोध में बेंगलुरु में बृहस्पतिवार को जनसभा का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए ओवैसी को बुलाया  गया था. इस दौरान, अमूल्या नाम की एक लड़की ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाकर सबको हैरानी में डाल दिया. इस दौरान, मंच पर मौजूद ओवैसी ने उसे रोकने की कोशिश की.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.