May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

‘मिस्टर इंडिया’ के रीमेक पर भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं- मेरे पापा से पूछना भी जरूरी नहीं समझा..

1 min read

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ (MR. India) के रीमेक को लेकर बीते दिनों खबर आई थी, जिसके बाद बॉलीवुड गलियारे में भूचाल आ गया. ऑरिजनल फिल्म से जुड़े कलाकारों ने इस संबंध बताया कि उन्हें कोई जानकारी ही नहीं है. डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने इस संबंध में ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था: “मिस्टर इंडिया की ट्रिलॉजी बनाने के लिए काफी उत्साहित हूं. सभी से प्यार पाने वाले इस प्रतिष्ठित चरित्र को आगे बढ़ाना एक बड़ी जिम्मेदारी है. अभी इसके स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. अभी तक किसी एक्टर को साइन नहीं किया गया है. एक बार जब हम स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लेंगे तो कास्टिंग भी शुरू हो जाएगी.” अब इस पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) निशाना साधा. उन्होंने लिखा:  “मिस्टर इंडिया’ (MR. India) का रीमेक बनाया जा रहा है. और इस बारे में न तो  मेरे पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और ना ही शेखर कपूर को कोई सूचना दी गई या उनसे सलाह ली गई. यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि इसमें मुख्य किरदार उनके पिता ने निभाया था. यह काफी अपमानजनक है. इस फिल्म को लेकर किसी ने भी मेरे पिता अनिल कपूर और शेखर अंकल से पूछना भी उचित नहीं समझा. दोनों ने इस फिल्म को बहुत मेहनत से तैयार किया था.”

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस तरह इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इन खबरों पर निशाना साधा है. शेखर कपूर ने ट्वीट कर कहा था कि ‘मिस्टर इंडिया’ (MR. India) फिर से बनाने की घोषणा की गई है और मुझे पता ही नहीं. अचंभित रह गया. बता दें कि शेखर कपूर ने ऑरिजनल ‘मिस्टर इंडिया’ बनाई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. साल 1987 में यह फिल्म रिलीज हुई थी.

 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.