May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

WhatsApp को मिला नया अपडेट, जुड़े ये फीचर्स

1 min read

WhatsApp ने अपने iPhone वर्ज़न के लिए एक नया बीटा अपडेट जारी किया है। इस अपडेट में कंपनी ने डार्क मोड फीचर को बड़े पैमाने में जारी किया है। पिछले व्हाट्सऐप बीटा अपडेट में इस मोड को यूज़र्स के बेहद छोटे समूह के लिए जारी किया गया था। डार्क मोड की उपलब्धता को बढ़ाने के, नए बीटा अपडेट में चैट वॉलपेपर, बैकग्राउंड ब्लर इफेक्ट, एडवांस सर्च मोड के लिए सॉलिड रंगों के विकल्प भी जोड़े गए हैं और इस अपडेट में पुराने हैप्टिक टच सपोर्ट के साथ रेफरेंस मोड को वापस लाया गया है। इन सब बदलावों में से कुछ WhatsApp Android बीटा बिल्ड को पहले ही मिल चुके हैं।

WABetaInfo की रिपोर्ट है कि व्हाट्सऐप v2.20.30.25 बीटा अपडेट उन यूज़र्स के लिए जारी किया गया है जो Apple के TestFlight बीटा प्रोग्राम के सदस्य हैं। जैसा कि ऊपर बताया गया है कि अपडेट व्हाट्सऐप आईओएस के लिए डार्क मोड लाता है और इसमें व्हाट्सऐप लोगो के नए डिज़ाइन के साथ डार्क स्प्लैश स्क्रीन को भी जोड़ा गया है। चैट लिस्ट, बबल और वॉलपेपर यूआई एलिमेंट में डार्क ओवरले जोड़ा गया है। इसके अलावा चैट वॉलपेपर के लिए सॉलिड रंग भी आ गए हैं। अपडेट में शेयर सेक्शन में भी डार्क यूआई जोड़ा गया है।

डार्क मोड के अलावा लेटेस्ट व्हाट्सऐप अपडेट में अब जब भी यूजर चैट को डिलीट या आगे भेजने के लिए चैट को सलेक्ट करेंगे तो बैकग्राउंड वॉलपेपर धुंधला हो जाएगा। आईफोन को मिले व्हाट्सऐप अपडेट में एडवांस सर्च मोड भी आता है। यह मोड यूज़र्स को संदेशों को खोजने और फोन पर स्टोर मीडिया को ढूंढ़ने में मदद करता है।

ध्यान रखें कि यह एक बीटा अपडेट है। यदि आप बीटा टेस्टर बनना चाहते हैं और iPhone के लिए बने व्हाट्सऐप पर डार्क मोड पाना चाहते हैं, तो आपको फिलहाल निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि बीटा टेस्टिंग के लिए ऐप्पल का TestFlight प्रोग्राम फिलहाल बंद है और इसके दोबारा खुलने को लेकर फिलहाल कंपनी ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.