May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

राजस्थान के बूंदी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा

1 min read

बतादे की राजस्थान के बूंदी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमें ताजा खबर मिलने तक 25 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। हादसे में मरने वालों में 11 महिलाएं, 10 पुरुष और 4 बच्चे शामिल हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बारात कोटा से सवाईमाधोपुर जा रही थी। कुल 30 लोग सवार थे। प्रशासन ने मृतक संख्या की पुष्टि नहीं की है मरने वालों में 10 पुरुष, 11 महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। घटना का कारण बस का गियर फेल होना बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी भी पुष्टि नहीं हो सकी यह हादसा बूंदी में मेज नदी पर बनी पुलिया पर हुआ है। पुलिया पर सुरक्षा दीवार नहीं है और इस वक्‍त नदी में पानी का वेग तेज है। बस में क्षमता से अधिक सवारियां थी।

नदी पर बनी पुलिया पर ड्राइवर बस पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस नदी में जा गिरी। जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा ने बताया मौके पर अधिकारी और बचाव दल पहुंच गए हैं और लोगों को रेस्क्यू किया जा रहा है। घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया है। मृतक किस परिवार के हैं, इस बारे में अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्‍यक्‍त किया है।

उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘बूंदी में हुए हादसे के बारे में जान मुझे गहरा दुख हुआ है, जिसमें करीब 25 लोग बस के नदी में गिर जाने के बाद जान गंवा चुके हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है जिन्होंने इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.