May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे निक ने कहि ये बात। …..

1 min read

निक व् प्रियंका चोपड़ा की शादी अक्सर सुर्खियों में रहती है जिसमें से एक इस स्टार कपल की उम्र का डिफरेंस है. अब प्रियंका चोपड़ा के पति निक का इस उम्र के फासले को लेकर बयान सामने आया है. निक जोनास ने उम्र के इस फासले को शानदार बताया है. उन्होंने कहा कि वो 27 साल के हैं और उनकी पत्नी 37 साल की, ये शानदार है निक ने कहा मैं 27 का हूं और मेरी पत्नी 37 की, आपको नहीं लगता ये कूल है. दोनों अपनी उम्र के इस अंतर को लेकर कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है. इस पर प्रिंयका चोपड़ा कई बार अपना पक्ष जाहिर कर चुकी हैं.

निक से पहले प्रियंका चोपड़ा भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं. प्रियंका ने कहा, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. मुझे लगता है कि मीडिया ट्रोल्स को जरूरत से ज्यादा से अहमियत देती है. मुझे नहीं लगता कि सेलेब्स ट्रोलिंग पर ज्यादा ध्यान देते हैं आपको बता दें कि दोनों की उम्र का ये फासला एक बार फिर चर्चा में प्रियंका की एक पोस्ट की वजह से है. बीते दिनों प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर साल 2000 की अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. साल 2000 में प्रिंयका ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था.

प्रियंका चोपड़ा को लेकर निक जोनस की ये प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में शादी की थी। शादी के बाद इन दोनों को उम्र के फासले की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ा था। एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से 10 साल बड़ी होने पर कहा था कि उन्हें इन सभी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है और ट्रोल करने वालों को हमें ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए।

यह वीडियो एक डांस पार्टी का था जिसमें प्रियंका के साथ निक जोनस रणवीर सिंह के गाने पर थिरकते हुए नजर आए। इस गाने के बोल थे लड़की आंख मारे इस वीडियो में निक जोनस के डांस को देखकर प्रियंका मुस्कुराती हुई नजर आ रही थीं। बॉलीवुड के इस गाने पर निक भी अपने अंदाज में डांस करते दिखाई दिए। जो देखने में बेहद क्यूट लग रहा था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.