June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आज दोपहर मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

1 min read

कोरोना का खतरा लगातार भारत पर बना हुआ है और हर रोज़ संक्रमितों की संख्या में भी इज़ाफा हो रहा है इसी बीच स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बैठक करेंगे. प्रधानमंत्री की बैठक उनके सभी मंत्री भी शामिल होंगे. दोपहर 12 बजे की इस बैठक में पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक को संबोधित करेंगे.वही दुनिया की अर्थव्यवस्था और हालत दोनों ही कोरोना वायरस की वजह से बेकाबू हो चुके है बता दें कि दुनिया में अब तक करीब 13 लाख लोग कोरोना से संक्रमित हैं मरने वालों का आंकड़ा भी 60 हजार के करीब पहुंच गया है.

साथ ही अमेरिका में मरीजों और मरने वालों दोनों की संख्या में इजाफा हो रहा है.इतिहास में पहली बार ऐसा होगा जब केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक वीडियो कॉन्फेंसिंग से होगी कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण पहली बार केंद्रीय कैबिनेट की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर को कैबिनेट के सहयोगियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे।बैठक में कोरोना वायरस की स्थिति की समीक्षा की जाएगी और सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर बात होगी।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए आगे की रणनीति भी तैयार की जा सकती है। कोरोना वायरस को देखते हुए पीएम सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रहे हैं इससे पहले मोदी कैबिनेट की बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया था। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों के बीच 1-1 मीटर की डिस्टेंसिंग थी। प्रधानमंत्री मोदी देशवासियों से भी कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की लगातार अपील करते रहते हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.