May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Redmi Note 7 pro में होंगे ये खास फीचर

1 min read

Xiaomi ने बीते महीने Redmi Note 7 को चीन में लॉन्च किया था। अब कंपनी की तरफ से रेडमी नोट 7 के अपग्रेड वेरियंट नोट 7 प्रो को टीज किया गया है। हालांकि अभी इस फोन की लॉन्च करने की तारीख का पता नहीं चला है लेकिन कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिल गई है।

पढ़ेंः Samsung Galaxy M30 27 फरवरी को होगा लॉन्च

48 मेगापिक्सल सोनी सेंसर के साथ

रेडमी नोट 7 प्रो 48 मेगापिक्सल के सोनी IMX586 सेंसर के साथ आएगा। कंपनी ने कहा है कि ये स्मार्टफोन स्प्रिंग फेस्टिवल के बाद लॉन्च होगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। यह फोन शाओमी मी9 की लॉन्चिंग के बाद लॉन्च होगा।

पढ़ेंः Vivo का Pop Up कैमरे वाला नया फोन कल होगा लॉन्च, जानें कीमत

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675
रेडमी नोट 7प्रो में नया  Snapdragon 675 processor दिया जा सकता है जो 11 एनएम प्रोसेसर पर तैयार किया गया है। साथ ही इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 612 GPU दिया गया है। बताते चलें कि रेडमी नोट7 Snapdragon 660 processor पर काम करता है।

इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर 
रेडमी नोट 7 प्रो में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। हालांकि कंपनी की तरफ से इस जानकारी की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन यह फीचर वर्तमान समय में ट्रेडिंग में है तो इस फोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा रेडमी नोट 7 प्रो में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.