May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मां की गोद में बैठे मासूम को कुत्ते ने नोचा,मची चीख पुकार,चार हजार लोगों को बना सकता है शिकार

1 min read

एक बच्चे को नाडा साहिब गांव में कुत्ते ने नोच लिया।इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर सेक्टर -6 सिविल अस्पताल पहुंचे।उसे इंजेक्शन लगाने के बाद गंभीर हालत में पीजीआई रेफर किया।नाडा साहिब गांव में रहने वाले श्रीपाल घर से बाहर गए हुए थे।उनकी पत्नी सीमा बच्चे को लेकर घर के बाहर बैठी थी।इसी बीच तीन साल के बच्चे को कुत्ते ने आकर नोच लिया।

उसे टांग, मुंह सहित कई जगह बुरी तरह से काटा।जब इसकी जानकारी बच्चे के पिता श्रीपाल को हुई तो वह उसे लेकर सिविल अस्पताल सेक्टर-6 पहुंचे।इसके बाद उसे इंजेक्शन लगाने के बाद पीजीआई रेफर कर दिया गया।अभी बच्चे की सर्जरी नहीं हुई है।श्रीपाल ने बताया कि वह मुरादाबाद के रहने वाले हैं।वह मजदूरी कर अपना गुजारा करते हैं।सेक्टर -6 पीएमओ गोपाल कृष्ण भारद्वाज ने बताया कि बच्चे का इलाज किया गया है। इसके बाद उसे पीजीआई इलाज के लिए रेफर किया गया है।

डॉग बाइट पर नगर निगम की ओर सेकंट्रोल करने के वादे किए गए,लेकिन यह सब झूठे साबित हो गए।नगर निगम के पास कुत्तों का पौंड बनाने का काम पूरा नहीं किया गया है।इस कारण इस तरह के हालात बने हुए हैं।सेक्टरों और गांवों में लोग परेशान हैं।अभी तक इसका कोई स्थायी निराकरण नहीं किया गया है।अब तक शहर और गांव में मिलाकर चार हजार से अधिक लोगों को कुत्तों ने काटा है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.