October 25, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शर्मनाक: भाई ने अपनी पांच साल की बहन से की हैवानियत,फिर हुआ फ़रार …

1 min read

गुरुग्राम : सेक्टर-10ए थाना एरिया में पांच वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत के बाद वह रात भर सो नहीं पाई।अस्पताल में मासूम पीड़िता रात में रह-रहकर उठती रही और बोली कि भैया बहुत गंदे है।डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची मानसिक तौर पर अभी तक उभर नहीं पाई है।डॉक्टरों ने पीड़िता के अभिभावकों को भी उसके साथ रहने को कहा।वहीं,दूसरी ओर पुलिस की तीन टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने ब्रस्पतिवार को एक दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की लेकिन अभी तक आरोपी का सुराग नहीं लग पाया है।थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार के मुताबिक,जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा।सेक्टर-10ए थाना क्षेत्र केगांव में मुर्गी फार्म पर चिनाई का काम करने वाले परिवार की पांच वर्षीय मासूम बुधवार शाम को फार्म हाउस में खेल ही थी।

उसे अकेला पाकर एक अज्ञात शख्स वहां पहुंचा और पीड़िता को बहला-फुसलाकर कर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।पीड़िता के रोने पर आरोपी दीवार फांदकर भाग गया।पीड़िता को रोता देखकर उसके अभिभावक पहुंचे।स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को सेक्टर-10ए स्थित नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया।

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। बृहस्पतिवार को अपराध शाखा सेक्टर-10, थाना पुलिस और चौकी पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।
loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.