December 4, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Mob Lynching: झारखंड में तंत्र-मंत्र के शक में चार लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई

1 min read

झारखंड के गुमला जिले स्थित सिसई थाना क्षेत्र के नगर सिसकारी गांव में रविवार को 4 लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मारे गए लोगों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। सभी को घरों से निकालकर गांव के अखड़ा में लाकर लाकर लाठी डंडे से पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है।

मारे गए लोगों में चापा उरांव उसकी पत्नी तीरों देवी, सूना उरांव और फगनी देवी शामिल है। सभी मृतकों की उम्र 60 वर्ष के आस पास होगी। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अंजनी कुमार झा, बसिया एसडीपीओ दीपक कुमार और काफी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पहुंच गए गई गई है।

ग्रामीणों के मुताबिक आज पहले सुबह करीब 3:00 बजे भोर में 8 से 10 की संख्या में नकाबपोश अपराधी अग्नि देवी के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटा कर उसे बाहर आने को कहा, बाहर आते ही नकाबपोश हत्यारों ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और गांव के अगला में ले गए।

इसी तरह चापा उरांव और उसकी पत्नी तीरो देवी और सुना उरांव को जबरन घर से उठाकर गांव के अखाड़े में लाया गया। जहां चारो लोगो को लाठी डंडे से पीट-पीट कर गांव में मार डाला गया।

ग्रामीणों के मुताबिक सभी वृद्धों में झाड़-फूंक का काम करते थे। फल स्वरूप आशंका जताई जा रही है कि झाड़-फूंक और ओझामती के कारण यह सनसनीखेज वारदात हुई है। इस घटना में कौन लोग शामिल है  फिलहाल स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.