May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

DELHI POLICE TIK TOK: वीडियो का इतनी तेजी से चलन बढ़ता जा रहा है कि इसका असर वर्दी में तैनात पुलिसकर्मियों पर भी पड़ रहा है

1 min read

वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों वीआईपी रूट पर ड्यूटी के दौरान हंसी-मजाक करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाई देने वाली ये दोनों महिला पुलिसकर्मियों की साल 2018 में बतौर सिपाही भर्ती हुई थी।

TIK TOK वीडियो का इतनी तेजी से चलन बढ़ता जा रहा है कि इसका असर वर्दी में तैनात पुलिसकर्मियों पर भी पड़ रहा है। पुलिसकर्मी भी वीडियो के मोह में फर्ज और ड्यूटी की मर्यादा भूल रहे हैं।

दिल्ली पुलिस की दो महिला कॉन्स्टेबल का टिक टॉक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।.

मामले की जांच की जा रही,  इस मामले में पुलिस एडिशनल पीपीआरओ अनिल मित्तल का कहना है कि जांच की जा रही है कि ये वीडियो कब बनाया गया और उस वक्त क्या इन पुलिसकर्मियों की तैनाती कहां थीं।

फिलहाल दिल्ली पुलिस का ये वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में दोनों महिला पुलिस कर्मी किसी हरियाणवी गाने पर अदाकारी करते हुए देखी जा सकती हैं।

वीडियो में पीछे जो जगह दिख रही है, उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह किसी वीवीआईपी रूट के दौरान नई दिल्ली इलाके में बनाया गया है। ये दोनों महिला पुलिसकर्मी उस वक्त ड्यूटी पर तैनात हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.