June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हिंसा पर दिया बयान। …..

1 min read

आपको बतादे दिल्ली के उत्तर-पूर्वी दिल्ली में जारी हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधायकों के साथ बैठक करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि अस्पताल प्रशासन को लोगों को चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए कहा गया है साथ ही दमकल विभाग को भी तैयार रहने को कहा गया है वही उन्होंने बताया कि बैठक के बॉर्डर एरिया में रहने वाले विधायकों ने कहा है कि दिल्ली में बाहर से लोग आ रहे हैं। ऐसे लोगों को रोकने की जरूरत है और संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो पुलिसबल तैनात किया गया है वह काफी कम है।

दिल्ली के सीएम ने कहा कि हिंसा प्रभावित इलाकों में मंदिर और मस्जिदों से शांति बनाए रखने की अपील की जानी चाहिए। उन्होंने बताया कि 12 बजे होम मिनिस्टर के साथ मुलाकात है।केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रभावित क्षेत्रों के विधायकों ने मुझे बताया है कि पुलिस बल की भारी कमी है और पुलिस तब तक कार्रवाई नहीं कर सकती जब तक उन्हें ऊपर से आदेश नहीं मिलते। मैंने जिलाधिकारियों से इन क्षेत्रों में पुलिस के साथ शांति मार्च निकालने के लिए भी कहा है।

हिंसा की आशंका के चलते पुलिस ने यहां सभी गैरजरूरी आवाजाही रोक दी है। मुख्य सड़क मार्ग पर बैरिकेड लगाए गए हैं। सड़कों पर वाहनों के साथ साथ पैदल व्यक्तियों की आवाजाही भी नियंत्रित की गई है। साथ ही सड़क के दोनों ओर बड़ी तादात में दिल्ली पुलिस रैपिड एक्शन फोर्स और अर्द्धसैनिक बलों के सशस्त्र जवान तैनात किए गए हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.