June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वनडे सीरीज रद्द से अफ्रीकी टीम अपने घर के लिए रवाना

1 min read

कोरोना वायरस की वजह से रद्द हुई भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के बाद अब अफ्रीकी खिलाड़ी सीधे अपने देश लौटेंगे. ये सभी खिलाड़ी कोलकाता से ही सीधे अपने घर के लिए रवाना होंगे. बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम अब सोमवार को कोलकाता पहुंचेगी और फिर मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी डालमिया ने कहा दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम सोमवार को यहां पहुंचेगी और अगले दिन सुबह स्वदेश के लिए रवाना होगी. बीसीसीआई एयरपोर्ट के पास ही उनके रहने की इंतजार कर रही है.

हमने इस बारे में मुख्यमंत्री से भी बातचीत की है भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो सका था बताती चलू की इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोनावायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया था बता दें कि कोरना का डर अब आईपीएल पर भी आ चुका है

जहां टूर्नामेंट को रद्द कर 29 मार्च से 15 अप्रैल कर दिया गया है साथ ही यह भी बतादे की आईपीएल पर कोरोनावायरस के संकट को लेकर बीसीसीआई ने मुंबई में गवर्निंग काउंसिल और सभी 8 फ्रेंचाइजियों की संयुक्त बैठक बुलाई थी. बैठक के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि अगर हालात सुधरते हैं तो आईपीएल का 13वां सीजन छोटा होगा. क्योंकि पहले ही 15 दिन की देरी हो चुकी है. ऐसे में इसे छोटा करना ही पड़ेगा. फिलहाल यह तय नहीं है कि टूर्नामेंट कितना छोटा होगा, कितने मैच कम होंगे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.