June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 का शानदार प्रदर्शन है जारी

1 min read

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ,रितेश देशमुख और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. हालांकि, कोरोनावायरस का खतरा बढ़ने की वजह से अब फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आ गई है. यह फिल्म जहां ओवरसीज में शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहीं, खतरनाक कोरोनावायरस के कारण फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. बॉक्स ऑफिस मुताबिक फिल्म ने बीते दिन केवल 2 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया साथ ही यह भी बता दें, कोरोनावायरस के कारण देश के कई हिस्सों में सिनेमाघरों को बंद किया जा रहा है. इस वजह से फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रही है

वहीं, इन दस दिनों में टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने 93 करोड़ रुपये की ही कमाई की है.टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.06 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 14.05 रुपये, छठे दिन 8.04 करोड़ रुपये, सातवें दिन 5.40 करोड़ रुपये ,आठवें दिन 4 करोड़ रुपये और नौवें दिन 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

हालांकि, जिस हिसाब से फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट थी, उस हिसाब से फिल्म कमाई कर पाने में थोड़ी पीछे रही है. बॉक्स ऑफिस के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की बागी 3 गुजरात में सबसे बेहतर प्रदर्शन कर रही है. गुजरात में कमाई करने के मामले में बागी 3 तान्हाजी और दबंग 3 जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है बता दें कि टाइगर श्रॉफ की बागी 3 की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है.

रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.