June 23, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

31 मार्च तक नहीं होगी कोई भी फिल्म की शूटिंग

1 min read

कोरोना वायरस का कहर सभी के काम को प्रभावित कर रहा है। अब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ने 15 मार्च यानी रविवार को आगामी 19 मार्च से 31 मार्च तक शूटिंग बंद करने का फैसला लिया गया है। इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन के द्वारा हुई मीटिंग में इस बात का फैसला किया गया है बता दें कि इस समय देश और देश के बाहर फिल्म और टीवी के लिए शूटिंग चल रही है। रविवार को फैसला लेने के बाद सभी आगे तीन दिन का समय दिया गया है ताकि सभी शूटिंग का पैकअप कर सकें वही बतादे की टीवी और वेबसीरीज के चेयरमैन जेडी मजेठीया ने कहा की देश-दुनिया,

समाज, फिल्म इंडस्ट्री और वर्कर के हित में फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही सभी संस्थाओं ने मिलकर यह फैसला लिया है कि फौरी तौर पर गुरुवार 19 मार्च से 31 मार्च तक फिल्म, टीवी, वेब सीरीज और अन्य सभी तरह की शूटिंग पूरे भारत मे बंद कर दी जाएगी बताती चलू की मुंबई में रविवार को इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन के आफिस में फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली सभी तरह की संस्थाओं ने सयुंक्त रूप से मीटिंग कर यह फैसला लिया कि गुरुवार 19 मार्च से 31 मार्च तक फिल्म, टीवी और डिजटल प्लेटफॉर्म के लिए होने वाली सभी तरह की शूटिंग पूरी तरह से बंद कर दी जाएगी।

इंडियन फिल्म टीवी डायरेक्टर एसोशिएसन के चेयरमैन अशोक पंडित ने कहा दुनिया भर में कोरोना वायरस की दहशत है और हमने फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं सभी संस्थाओं के साथ सयुंक्त मीटिंग में लंबी चर्चा कि और यह निर्णय लिया कि 19 मार्च से 31 मार्च तक किसी भी प्लेटफॉर्म की शूटिंग नहीं होगी। फिर चाहे वह फिल्म हो, टेलीविजन हो या फिर डिजटल प्लेटफॉर्म की शूटिंग।

सभी तरह की शूटिंग बंद की जा रही है। हमारे इस फैसले में भारत की सभी फिल्म इंडस्ट्री सहमत है, चाहे वह साउथ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री हो या कोई और रीजनल सिनेमा से जुड़ी इंडस्ट्री वही फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, मैं 25 लाख वर्कर और टेक्निशन को रिप्रजेंट करता हूं, जो डेली वेजेस पर काम करते हैं। रोज कमाते हैं और रोज खाते हैं, लेकिन जान से बढ़कर कुछ भी नहीं है।

प्रड्यूसर्स बॉडी ने जो भी निर्णय लिया है, हम उनके साथ हैं और 31 मार्च को जो भी निर्णय लिया जाएगा, हम उससे भी सहमत होंगे। हमने 5 मार्च को ही सर्क्युलेशन निकाल दिया था कि सेट पर शूटिंग के दौरान साफ-सफाई और सैनिटेशन के साथ शूटिंग करें। हम बीच-बीच मे सेट पर जाकर चेक भी कर रहे हैं कि शूटिंग की जगह पर बराबर नियमों का पालन हो रहा है या नहीं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.