June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वायरस के कारण करीना ने हाथ मिलाने से किया इंकार

1 min read

कोरोना से केवल दुनिया ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री डरी हुई है। कोरोना के कारण आईपीएल के टलने के बाद आईपीएल के दौरान चलने वाले विज्ञापन फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई है। शूटिंग के लिए बनाए गए सेट डिस्मेंटल कर दिए गए हैं। कई विज्ञापन फिल्मों में बड़े सितारों के साथ करार भी था, लेकिन कोरोना के दहशत की वजह से बॉलिवुड के स्टार्स ने शूटिंग में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है आईपीएल के दौरान चलने वाले एक ऐड फिल्म की शूटिंग करीना कपूर खान भी करने वाली थीं, लेकिन करीना ने कोरोना वायरस के डर से विज्ञापन फिल्म की शूटिंग में आने से इनकार कर दिया, इस वजह से ऐड फिल्म के लिए तैयार सेट को डिस्मेंटल किया गया।

ऐड फिल्म मेकर्स भी इन दौरान, शूटिंग करने से बच रहे हैं क्योंकि इस समय शूटिंग करने से उनका बजट बढ़ रहा है। बजट बढ़ने की वजह है सेट पर कोरोना के सुरक्षा को लेकर ऐतिहात बरतना है, जिसकी वजह से बजट बढ़ जाएगा वही अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने बचपन की एक प्‍यारी तस्‍वीर शेयर की। हालांकि, इस फोटो को शेयर करने के पीछे उनका इरादा यह था कि बेहतर तरीके से सोशल डिस्‍टेंस बनाई जाए जो तस्‍वीर करीना ने शेयर की है,

उसमें नजर आ रहा है कि कैसे वह बच्‍चे के तौर पर हाथों से और एक्‍सप्रेशन के जरिए किसी चीज के लिए इनकार कर रही हैं।करीना ने फोटो को शेयर करने का बेस्‍ट टाइम समझते हुए लिखा मैं.. जब इन दिनों कोई मुझसे हाथ मिलाने की कोशिश करता है! #StayHome #StaySafe #SocialDistancing बता दें, करीना ने जब से इंस्‍टाग्राम पर डेब्‍यू किया है, वह काफी चर्चा में हैं।

चाहे अलग-अलग पोस्‍ट शेयर करना हो याद फिर मजेदार कैप्‍शन देने हों, करीना यहां हर वह काम कर रही हैं जिससे उनके फॉलोअर्स एंटरटेन हों। वह हर दिन लगभग एक पिक्‍चर शेयर कर रही हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्‍म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। फिल्‍म में इरफान खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़‍िया जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम रोल्‍स में नजर आए थे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.