September 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भिवंडी में मरने वालों की संख्या 10 हुई, रात 3.30 बजे ढह गई थी बिल्डिंग:-

1 min read

महाराष्ट्र के भिवंडी में बीती रात भीषण हादसा हो गया। यहां के पटेल नगर में तीन मंजिला इमारत ढह गई। हादसे में मरने वालों का आंकड़ा 10 पहुंच गया है। कई लोग अब भी दबे हैं। राहत तथा बचाव कार्य जारी है। हादसा रात करीब 3.30 बजे हुआ, जब लोग गहरी नींद में थे। यह इमारत 1984 में बनी थी और कुल 21 फ्लेट में परिवार रहते थे। राहत तथा बचाव कार्य जारी है। अब तक 20 लोगों को सुरक्षित निकाला जा चुका है, जिनमें एक पांच साल का बच्चा भी शामिल है। फायर ब्रिगेड के साथ ही एनडीआरएफ की टीम में बचाव कार्य में जुटी है।

National News | India News | Breaking News First Verdict Media

एनडीआरएफ के महानिदेशक सत्य नारायण प्रधान ने ट्वीट किया कि विशेष उपकरण और स्निफर डॉग से लैस टीम राहत कार्य में जुटी है। अभी भी 20-25 लोग फंसे हुए हैं, जिनको बचाने की कोशिश कर रही है। इमारत के अंदर लगभग 20 परिवार रह रहे थे। बिल्डिंग 40 साल पुरानी है।

Multistoreyed building collapsed in Raigad Maharashtra evacuated 15 people  from debris 200 feared trapped

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना में दुख जताया है। राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में लिखा, महाराष्ट्र के भिवंडी इलाके में इमारत गिरने की घटना में जानमाल का नुकसान काफी दुखद है। दुख की इस घड़ी में पीड़ितों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

वहीं पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, बचाव अभियान चल रहा है और प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.