May 4, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉकडाउन में उर्वशी रौतेला ने दिखाया बोल्ड अवतार शेयर की फोटो

1 min read

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन चल रहा है. इस मुश्किल दौर में अपनी-अपनी सुरक्षा के लिए आम से लेकर खास तक हर कोई घर में बंद है. वहीं हमेशा बिजी रहने वाले बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन रहकर समय बिता रहे हैं लेकिन इस दौरान सभी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं.

इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए एक के बाद एक कई बोल्ड तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से फैंस को अपना बोल्ड अवतार दिखाया है.

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो ब्लैक मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड हॉट लिप्सटिक और कर्ल हेयरस्टाइल के साथ अपने इस लुक को फ्लॉन्ट किया है. वहीं वो इस आउटफिट के साथ बेहद ग्लैमरस पोज देती दिखाई दे रही हैं. उर्वशी की ये तस्वीर किसी फोटोशूट का हिस्सा मालूम होती है. इस फोटो में उनका ये बोल्ड अंदाज फॉलोवर्स को पसंद आ रहा है.

बोल्डनेस के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की ये तस्वीर भी लोगों को दीवाना बना रही है. यही कारण है कि उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है. उर्वशी ने इससे पहले भी ब्लैक बिकिनी पहने अपनी एक हॉट फोटो शेयर की थी. उस तस्वीर ने भी इंटरनेट पर जबरदस्त धमाका किया था.

इसके साथ ही उर्वशी ने इससे पहले पूल में मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. लॉकडाउन के चलते बाकी फिल्म स्टार्स की तरह उर्वशी भी अपने घर में बंद हैं. इस बीच उर्वशी अपनी सारी पुरानी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.