May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उर्वशी को आया याद मिस यूनिवर्स का अपना सफर शेयर की तस्वीर

1 min read

एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले समय के बारे में याद करते हुए उस समय को शेयर किया.उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर मैजेंटा बिकनी में खुद के साथ एक हॉट तस्वीर शेयर की, जिस पर ‘भारत’ लिखा था.

उन्होंने अपने लुक को सिजलिंग रेड लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप के साथ पूरा किया.उन्होंने शेयर फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा,मिस यूनिवर्स’, हमेशा एकजुट रहें.शेयर तस्वीर उर्वशी आए दिन फैंस के साथ अपनी एक से एक हॉट और बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

को फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 1.2 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किए हैं. उर्वशी ने इससे पहले अपने मिस यूनिवर्स दिनों से खुद की एक तस्वीर शेयर की थी.उर्वशी रौतेला आजकल कोविड-19 को फैलने से रोकने के चलते देशभर में बुलाए गए लॉकडाउन में घर पर रहकर काफी बोर हो रही हैं.

इसी बोरियत से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहतरीन तस्वीर साझा की है.इसके साथ ही उर्वशी ने और भी तस्वीरें शेयर की जो की फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उर्वशी का नया गाना बीट पे ठुमका रिलीज हुआ है.इस गाने में उर्वशी रौतेला ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं और फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.