May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

डेनियल वेबर ने बताया लॉक डाउन में कैसे sunny करती है परेशान

1 min read

अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनज़र देशभर में लागू हुए लॉकडाउन 2.0 में अपने फैंस के साथ अपनी खास तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर कर रही हैं. इस बीच उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर का एक वीडियो साझा किया है

जिसमें डेनियल ने बताया है कि सनी लॉकडाउन में क्या क्या कर रही हैं इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा, हम्म्म, इसे अभी देखा, कल मैं दिखाउंगी कि हकीकत में डेनियल दिनभर क्या करते हैं. बदला. ये शुरू हो गया है.

वीडियो में डेनियल खुद तो सनी की तारीफें करते दिख रहे हैं, लेकिन वो जो प्लेकार्ड्स दिखा रहे हैं, उनमें सनी की पोल खोलते नज़र आ रहे हैं. इस मज़ेदार वीडियो में डेनियल कहते हैं कि सनी घर में लॉन्ड्री और अन्य चीज़ों में उनकी मदद करती हैं.

साथ ही वो कहते हैं कि सनी बहुत अच्छा खाना बनाती हैं हालांकि जो बातें डेनियल कहते हैं और जो उनके प्लेकार्ड्स में लिखीं दिखती हैं, दोनों अलग अलग हैं.

प्लेकार्ड्स में लिखा है मेरी मदद करें. वो मुझे पागल कर रही है. वो पूरे दिन सोती है, बेकार खाना बनाती है, बहुत आलसी है, वो पजामे में रहती है, वो पूरे दिन सेल्फी लेती रहती हैं.

वीडियो के अंत में सनी खुद कैमरा के सामने आती हैं और सभी को हाई करती हैं.आपको बता दें कि डेनियल के इस मज़ेदार वीडियो को सनी और उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

वीडियो को करीब आठ लाख लोग देख चुके हैं और हजारों फैंस कमेंट कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.