May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

करीना कपूर खान ने पति सैफ व बेटे तैमूर संग शेयर की बोल्ड तस्वीर

1 min read

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलिवुड के चहेते स्टार्स होन के साथ बेहतरीन कपल हैं। बेबो के स्टाइल से तो सब वाकिफ हैं। उनकी लाइफस्टाइल की झलक उनके पति सैफ ने ‘इंडिया टुडे ई-कॉन्‍क्‍लेव’ में दी।

सैफ और करीना का प्यारा सा बेटा तैमूर है। दोनों अपनी बिजी लाइफ से टाइम निकालकर अक्सर बेटे के साथ हॉलिडे मनाते देखे जाते हैं। लॉकडाउन के बीच वे तैमूर के साथ बढ़िया वक्त बिता रहे हैं। सैफ ने बताया कि करीना घर पर और सेट्स पर कैसे रहती हैं।सैफ बताते हैं कि वह काफी पढ़ते हैं लेकिन करीना बिल्कुल नहीं पढ़तीं फिर भी उनमें डिसिप्लिन है।

वह निश्चित समय पर उठती हैं, एक्सर्साइज करती हैं, स्पैनिश टीवी शोज देखती हैं। दोनों अपने-अपने काम करते हैं फिर 4 बजे मिलते हैं और परिवार के साथ वक्त बिताते हैं।सैफ ने बताया कि कभी-कभी वे टैरेस पर बैठते हैं, वह तैयार होती हैं और वे फिर कुछ पीते हैं। सैफ बताते हैं कि करीना बहुत कूल हैं औऱ वह उनके पॉजिटिव ऐटिट्यूड और लाइफ बैलेंस करने के तरीके से इम्प्रेस्ड हैं।सैफ ने बताया कि कभी-कभी वह उनसे कुकिंग के लिए भी कहती हैं। यह करीना का लॉकडाउन हैंडल करने का तरीका है।

सैफ ने बताया कि बतौर ऐक्टर बात करें तो ऐसा लगता है कि करीना सेट्स पर ही पैदा हुई हैं। बताया कि काम करते वक्त वह सेट्स पर रिलैक्स रहती हैं, स्लीपर्स में घूमती रहती हैं। कुछ खाती हैं, कभी हेयरड्रेसर से बात करती हैं।सैफ ने बताया कि करीना कंफर्टेबल रहती हैं। उन्होंने बताया कि वह बहुत प्रफेशनल हैं और उनके साथ काम करना आसान है। सैफ ने बताया कि वह करीना की बहुत इज्जत करते हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.