May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने Lockdown के बीच किया रिलेशनशिप का खुलासा

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर इंस्टाग्राम पर एक बेहद खास खुलासा किया है. ईशा ने स्पेनिश बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड मैनुअल कंपस ग्वालर संग अपने रिलेशन को कंफर्म कर दिया है.

ईशा गुप्ता ने दोनों की साथ में एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ एक बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.

ईशा ने ये तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मैनुअल के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दोनों ही स्टार्स कपड़ों में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में ईशा ने स्पैनिश में लिखा, ‘ते अमो मचो मी मोर’. जिसका मतलब होता है मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं.

ईशा का ये पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया. ईशा गुप्ता की इस पोस्ट को जहां उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं वहीं उन्हें शुभकामनाएं भी देते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और हजारों कमेंट्स भी.

आपको बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए ईशा ने बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड स्पेन में और इस समय आईसोलेशन में हैं. उन्होंने कहा, वो इस आइसोलेशन में हैं और हर जरूरी एहतियात बरत रहे हैं.

कहीं न कहीं मैं इस लॉकडाउन के लिए मानसिक तौर पर पहले से ही तैयार थी. मैं उनसे हर रोज वीडियो कॉल पर बात करती हूं. वो काफी शांत किस्म के शख्स हैं नहीं तो मैं इन हालातों में बहुत जल्दी पैनिक कर जाती.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.