May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिशा पाटनी ने समुद्र किनारे मोनोकिनी में ढाया कहर तस्वीर हो गई वायरल

1 min read

एक्ट्रेस दिशा पाटनी जब से बॉलीवुड में आई हैं, तब से वो अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रही हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी कोई न कोई तस्वीर वायरल होती दिख जाती है.

लॉकडाउन के इन दिनों में दिशा अपने घर पर सेल्फ आइसोलेशन में हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए वो अपनी तस्वीरों को शेयर कर अपना प्यार उन तक पहुंचा रहा हैं.

हाल ही में दिशा पाटनी ने एक तस्वीर शेयर की जो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बोल्ड फोटो शेयर की है. इस तस्वीर पर उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं.

दिशा पाटनी भले ही मीडिया के सामने शर्मीली नजर आती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दिशा ने हाल ही में जिस बोल्ड अवतार में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है, उसने फैंस को क्रेजी कर दिया है.

दिशा आए दिन अपने सोशल एकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.समुंदर किनारे वाइट और पीच कलर की मोनोकिनी में दिशा पाटनी काफी हॉट नजर आ रही हैं. ये फोटो दिशा पाटनी की फिल्म ‘मलंग’ के सेट पर क्लिक की गई थी.

इस तस्वीर में फैंस दिशा की मुस्कान और बोल्ड अवतार को देखने के बाद इंटरनेट पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस तस्वीर को अब तक 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं, 7000 से ज्यादा लोग कॉमेंट कर चुके हैं.

फिल्म ‘मलंग’ मोहित सूरी के निर्देशन में बनी हैं. इस फिल्म में दिशा पाटनी के अलावा आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.